Thursday, May 9, 2024
HomeWeatherRajasthan Weather: राजस्थान में धूल भरी आंधी का अलर्ट, इन जिलों...

Rajasthan Weather: राजस्थान में धूल भरी आंधी का अलर्ट, इन जिलों में तेज बारिश की चेतावनी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Weather: राजस्थान में आज मौसम की चेतावनी. राजस्थान में आज का मौसम, धूल भरी आंधी और गरज के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट के मुताबिक, चूरू, झुंझुनू जिलों और इसके आसपास के इलाकों में 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से धूल भरी आंधी चल सकती है. वहीं, कुछ इलाकों में गरज के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है.

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, (Rajasthan Weather)

मौसम विभाग ने धूल भरी आंधी, तूफान और बारिश की चेतावनी के दौरान लोगों को सुरक्षित स्थानों पर घर के अंदर रहने और पेड़ों के नीचे न खड़े होने की सलाह दी है। मौसम विभाग का कहना है कि तूफान थमने का इंतजार करें और इसके थमने के बाद ही घर से बाहर निकलें।

मौसम विज्ञान केन्द्र, जयपुर के अनुसार एक और नए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 21 अप्रेल को दोपहर में बीकानेर, अनूपगढ़, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू, नागौर व आसपास के जिलों में मेघगर्जन के साथ मेघगर्जना की प्रबल संभावना है। . 22 अप्रैल को बीकानेर और जयपुर संभाग के उत्तरी भागों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है और शेष अधिकांश हिस्सों में आने वाले दिनों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की संभावना है। आने वाले दिनों में तापमान में कोई खास बदलाव होने की संभावना नहीं है।

Also Read: 

Rajasthan Crime: ट्रक से आधी रात को आ रहीं थी अजीब…

Rajasthan News: रिश्ता हुआ शर्मशार! भतीजे ने अपने ही चाचा को…

Rajasthan Paper Leak Case: पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular