Sunday, May 19, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Paper Leak Case: पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा का...

Rajasthan Paper Leak Case: पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, ‘250 ट्रेनी SI और होंगे गिरफ्तार..’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Paper Leak Case: एसआई पेपर लीक मामले में राजस्थान के कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि अभी 250 फर्जी थानेदार और गिरफ्तार होंगे। किरोड़ी लाल मीणा ने करीब 200 से 250 फर्जी थानेदार की लिस्ट SOG सौंप उनके खिलाफ सबूत भी दिए हैं।

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने SOG को सौंपी लिस्ट

शनिवार को भीलवाड़ा के शकरगढ़ में अमित शाह की रैली के दौरान कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक मामले में कार्रवाई के लिए भजनलाल सरकार की प्रतिबद्धता का दावा किया। किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि उन्होंने मामले में अब 200 से 250 और फर्जी थानेदारों की लिस्ट और सबूत एसओजी को सौंपे हैं। उन्होंने कहा कि पेपर लीक करने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी तक सिर्फ छोटी मछलियां ही पकड़ी गई हैं, आने वाले समय में सभी मगरमच्छ सलाखों के पीछे होंगे।

पेपर लीक मामले में सरकार

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार बनने से पहले भी विपक्ष में रहते हुए सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2021 में हुए फर्जीवाड़े को लेकर कई बड़े आंदोलन किए। राजस्थान में सरकार बनने के बाद भी डॉ. किरोड़ी लाल एसआई भर्ती को लेकर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। पेपर लीक मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एसआईटी का गठन किया। मामले में फर्जीवाड़े का खुलासा करते हुए SIT ने 39 ट्रेनी एसआई समेत कई माफियाओं को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular