Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: रिश्ता हुआ शर्मशार! भतीजे ने अपने ही चाचा को मारी...

Rajasthan News: रिश्ता हुआ शर्मशार! भतीजे ने अपने ही चाचा को मारी गोली, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के रामबास गांव में पिता-पुत्र के बीच चल रहे घरेलू विवाद में चाचा को बीच-बचाव करना भारी पड़ गया. इससे नाराज होकर भतीजे ने अपने चाचा को गोली मार दी. गोली . गंभीर हालत में उसे गोविंदगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलवर रैफर कर दिया गया। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, रामबास गांव के मुखराम यादव अपने बड़े भाई की तबीयत खराब होने पर उनसे मिलने उनके घर गए थे. वहां उसका भतीजा उदल अपने पिता से किसी बात पर झगड़ रहा था। अपने भाई के इस तरह के व्यवहार से आहत होकर मुखराम ने अपने भतीजे का विरोध करना शुरू कर दिया. इससे भतीजा उदल नाराज हो गया। ऊदल घर से बंदूक ले आया और अपने चाचा मुखराम पर तान दी।

गोली हाथ से पार हो गयी (Rajasthan News)

स्थिति की नजाकत को देखते हुए मुखराम यादव ने हाथ से खुद को बचाने की कोशिश की. लेकिन उदल ने गोली चला दी. गोली मुखराम के हाथ से पार हो गई। गोली के छर्रे उनकी गर्दन और कंधे पर भी लगे। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके की ओर दौड़ पड़े। बाद में मुखराम यादव को लहूलुहान हालत में गोविंदगढ़ सीएचसी ले जाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. आरोपी मौके से फरार है.

घायल के बेटे ने पुलिस से शिकायत की

थाना अधिकारी मुकेश कुमार मीना ने जानकारी दी है कि मामला रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है. रामबास गांव में पारिवारिक मामले में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी है. उसे गोविंदगढ़ सीएचसी से अलवर रैफर किया गया है। घायल के पुत्र ने रिपोर्ट दी है। अब उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular