Thursday, May 30, 2024
Homeक्राइमRajasthan: मां की वजह से 13 साल के बच्चे ने उठाया खौफनाक...

Rajasthan: मां की वजह से 13 साल के बच्चे ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: उदयपुर संभाग जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक 13 साल के बच्चे को उसकी मां ने बजार ले जाने से मना किया तो उसने फांसी लगा ली। इस घटना के बाद इलाके के लोग दंग रह गए हैं कि इतना छोटा बच्चा आखिर फांसी कैसे लगा सकता है? इकलौते बेटे के इस कदम उठाये जाने से परिवार सदमें है।

इस वजह से की खुदखुशी

यह मामला राजसमंद नगर के राजनगर थाना क्षेत्र पुतोला गांव क्षेत्र के कौशलराज ने खुदखुशी कर ली। दरअसल, कौशल की मां किसी जरुरी काम से घर के बाहर जा रही थी। इसी दौरान कौशल भी अपनी मां के साथ बाजार जाने की जिद कर रहा था। लेकिन वह अपने बेटे की जगह अपनी बेटी को ले गई।

मां ने बताई मौत की वजह 

कौशल की मां ने बताया कि बाहर बहुत तेज गर्मी थी गर्मी लगने की वजह से कौशल की तबियत खराब हो जाती। इसलिए कौशल की मां ने कौशल को घर पर छोड़ कर अपनी बेटी के साथ बाजार चली गई। कौशल का अपनी मां के साथ बाजार ना ले जानें के कारण बहुत उदास था। जिसके चलते वह कमरे में चला गया। जब मां और बेटी बाजार से लौट कर आई तो वह दरवाजे को अंदर बंद पाया। जिसके बाद मां और बेटी के बार बार अवाज लगाई। लेकिन बेटे ने दरवाजा नहीं खुला।

ये भी पढ़ेंः- राजस्थान में होगी जमकर बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट!

बता दें कि थोड़ी देर इंतजार करने के बाद कौशल की मां ने दरवाजे को तोड़ दिया और अंदर जानें पर उन्होनें अपने बेटे को फांसी के फंदे पर लटका पाया। जिसके बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है और पूरा परिवार सदमें है। पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक छठवीं का छात्र है जिसके पिता वियतनाम में रहते है पुत्र के मृत होने की खबर पा कर वह भी राजसमंद के लिए निकल गये है।

ये भी पढ़ेंः- Rajasthan: जोधपुर में काली फिल्म को लेकर पुलिस पर पथराव, 9 लोग अरेस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular