Thursday, May 9, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: राजस्थान में दरिंदगी की सारी हदें पार, मासूम को चाकू...

Rajasthan Crime: राजस्थान में दरिंदगी की सारी हदें पार, मासूम को चाकू की नोक पर रख महिला से किया गैंगरेप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के डूंगरपुर से का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक डेढ़ साल की मासूम को चाकू की नोक पर रख दो बदमाशों ने उसकी मां से रेप किया। दरिंदगी को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

मासूम के सामने मां से रेप

मामले की जानकारी देते हुए डूंगरपुर थाना प्रभारी भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि महिला पिछले छह साल से अपने पति और बेटी के साथ एक अपार्टमेंट के गार्ड रूम में रहती है। बुधवार को देर रात दो बाइक सवार बदमाश उसके कमरे में जबरदस्ती आ गए। इसके बाद बदमाशों ने उसकी बेटी को चाकू की नोंक पर रखा और धमकी दी कि अगर उसने चिल्लाने की कोशिश की तो वो बच्ची को मार देंगे। मां अपनी बेटी की जान के लिए गिड़गिड़ा रही थी पर बदमाशों ने उसकी डेढ़ साल की बेटी के सामने ही बारी बारी से दरिंदगी को अंजाम दिया।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस ने बताया कि जिस वक्त के वारदात हुई उस समय महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular