Thursday, May 9, 2024
Homeक्राइमAlwar News: फ्लैट में मिला 8 दिन पुराना मां-बेटी का शव, सोसाइटी...

Alwar News: फ्लैट में मिला 8 दिन पुराना मां-बेटी का शव, सोसाइटी में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: राजस्थान के अलवर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां सोसाइटी के एक फ्लैट में मां-बेटी का 8 दिन पुराना शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शवों को बरामद किया और टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मामले के सामने आने के बाद सोसाइटी में हड़कंप सा मच गया है।

8 दिनों से बाहर नहीं निकली थी मृतका

मामले की जानकारी देते हुए तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि बिहार के सीवान निवासी 25 वर्षीय आकांक्षा अपने पति निशांत पांडे और चार साल की बेटी नव्या पांडे के साथ टपूकड़ा की त्रिहान सोसायटी की दसवीं मंजिल पर रहती थी। आकांक्षा पास में ही एक निजी स्कूल में पढ़ाती थीं। आकांक्षा 8 दिनों से अपने फ्लैट से बाहर नहीं आई थी। बुधवार शाम करीब 6 बजे के आसपास जब अकांक्षा की बड़ी बहन उसके फ्लैट पहुंची तो उसे फ्लैट बंद मिला। उसने अकांक्षा को कॉल किया पर किसी ने रिसीव नहीं किया। शक होने पर उसने फौरन टपूकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी।

फ्लैट के बाथरूम में पड़े मिले शव

जिसके बाद टपूकड़ा थाना अधिकारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का गेट तोड़कर अंदर से दरवाजा खोला। जब पुलिस फ्लैट के अंदर गई तो उन्हें आकांक्षा और उसकी चार साल की बेटी नव्या के शव फ्लैट के बाथरूम में पड़े मिले। फ्लैट में हर तरफ बदबू आ रही थी। बॉडी पर मक्खियां भिनभिना रही थीं। पुलिस ने तुरंत शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस आकांक्षा के पति की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular