Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमJhunjhunu News: ASI के घर चोरी, 20 मिनट में चुरा ले गए...

Jhunjhunu News: ASI के घर चोरी, 20 मिनट में चुरा ले गए लाखों का सामान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में दिल्ली पुलिस के ASI के घर से चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने महज 20 मिनट के अंदर घर से लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। चोरी की वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई है।

पुलिस के घर चोरी

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के हुकमा की ढाणी निवासी गिरधारीलाल ने बताया कि उसका भाई हरि सिंह दिल्ली पुलिस में एएसआई है। वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। उसने सिंघाना-चिड़ावा रोड के पास गांव में घर बना रखा है। पिछले दो दिन से घर में लगा कैमरा काम नहीं कर रहा था। गुरुवार को उन्होंने चिड़ावा में रहने वाली अपनी पुत्रवधू को कैमरे ठीक करवाने के लिए घर भेजा। उनकी पुत्रवधू ने कैमरे को ठीक करवाया और शाम को चिड़ावा चली गई।

मोबाइल की लाइट जलाकर की चोरी

बीती रात घर खाली देखकर दो लोग हरि सिंह के घर में घुस आए। दोनों ने अपने मोबाइल की लाइट जलाकर पूरे घर की तलाशी लेकर वहां रखा सामान लेकर भाग गए। सुबह जब गिरधारी लाल वहां पहुंचा तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर के अंदर जाकर उसने पाया कि सारा सामान बिखरा हुआ था। उसने फौरन अपने भाई को घटना की जानकारी दी और सिंघाना पुलिस को भी सूचित किया। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी कैलाश चंद यादव मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटना के संबंध में गिरधारी लाल ने बताया कि इससे पहले भी घर में दो बार चोरी हो चुकी है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो लोग वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। चोरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular