Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan : सिर्फ इतनी सी बात पर जल्लाद बन गया पिता, बेटी...

Rajasthan : सिर्फ इतनी सी बात पर जल्लाद बन गया पिता, बेटी को दी दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Crime News: राजस्थान के सिरोही जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पढ़ाई न करने पर माता-पिता द्वारा बच्चों की पिटाई के कई मामले आपने सुने होंगे। लेकिन आपने ऐसा मामला नहीं सुना होगा कि पढ़ाई न करने पर एक पिता ने अपनी बेटी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

आबूरोड इलाके का है पूरा मामला

पूरा मामला आबू रोड इलाके का है। यहां गांधीनगर में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक बेटी को उसके पिता ने पीटा। पुलिस के मुताबिक, गांधीनगर निवासी फतेह मोहम्मद ने पढ़ाई की बात को लेकर अपनी बेटी मोमिना को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में उनकी बेटी को अंदरूनी चोटें आईं। जिससे वह घायल हो गयी. घायल होने के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उनकी हालत और भी गंभीर हो गई. इसके बाद अस्पताल में ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालाँकि, जल्लाद पिता ने इस पूरे मामले को ने दबाए रखा।

आरोपी पिता हुआ गिरफ्तार

लेकिन सुबह मोहल्ले के लोगों को इस पूरी घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में लिया। मिली सूचना के मुताबिक, पुलिस हिरासत में आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है। वहीँ इस पूरे मामले को लेकर आरोपी के भाई अकरम ने पुलिस में केस दर्ज कराया है।

मामले में पुलिस का बयान

मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फतेह मोहम्मद से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा कि पिता ने अपनी बेटी को कितनी देर तक पीटा।

Also Read

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular