Monday, May 20, 2024
HomepoliticsPM Modi Rally in Pushkar: PM Modi बोले- 'कांग्रेस ने सबकुछ ठेके...

PM Modi Rally in Pushkar: PM Modi बोले- ‘कांग्रेस ने सबकुछ ठेके पर दे दिया’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),PM Modi Rally in Pushkar: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के पुष्कर में रैली करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि आज की कांग्रेस के पास न तो सिद्धांत बचे हैं और न ही नीतियां। ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने सब कुछ ठेके पर दे दिया है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘कांग्रेस का घोषणापत्र उसी सोच को दर्शाता है जो आजादी के समय मुस्लिम लीग में थी।’

PM मोदी की पुष्कर रैली की बड़ी बातें

राजस्थान के अजमेर के पास पुष्कर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में कभी-कभी ऐसे मौके आते हैं जब देश के नागरिकों का एक फैसला अगले सैकड़ों वर्षों का भविष्य तय करता है। 2024 का ये चुनाव कितना बड़ा अवसर है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज बीजेपी का स्थापना दिवस है। यह संयोग ही है कि आज ही मुझे पुष्कर आने का मौका मिला। भगवान ब्रह्मा रचयिता हैं और भाजपा भी नये भारत के निर्माण में लगी है।

10 सालों में जो हुआ वो सिर्फ ट्रेलर …

पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘समय आ गया है कि 19 और 26 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर कांग्रेस को सजा दी जाए। पीएम ने ये भी कहा कि पिछले 10 साल में हमने अब तक जो किया है वो एक ट्रेलर है। देश को बहुत आगे ले जाना है। हमें 2047 तक भारत को विकसित देश बनाना है और आत्मनिर्भर देश भी बनाना है।

Also Read

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular