Monday, May 20, 2024
HomeAccidentRoad Accident: भीषण सड़क हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 36 लोग...

Road Accident: भीषण सड़क हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 36 लोग घायल, कई लोगों की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। किशनगढ़ में एक स्लीपर बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार करीब 36 लोग घायल हो गए, जिन्हें लहूलुहान हालत में इलाज के लिए तुरंत सरकारी यज्ञनारायण अस्पताल (वाई.एन. हॉस्पिटल) में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने तुरंत घायलों का इलाज शुरू कर दिया । इस हादसे में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन 9 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी,(Road Accident) 

किसी ने कंट्रोल रूम को फोन कर इस सड़क हादसे की सूचना दी, जिसके बाद बांदरसिंदरी मदनगंज रूपनगढ़ सिटी थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।  थाना प्रभारी घनश्याम सिंह समेत पुलिस कर्मियों ने मिलकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की और फिर हादसे की जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि यह श्रीनाथ ट्रेवल्स की बस है जो अहमदाबाद से कानपुर की ओर जा रही थी. यह सड़क सुबह-सुबह हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार 9 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में शिफ्ट किया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

30 यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई

बांद्रा सिंदरी थाना प्रभारी घनश्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल हुए करीब 30 यात्रियों को यज्ञ नारायण अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और डॉक्टरों की राय के बाद छुट्टी दे दी गई और बांद्रा सिंदरी थाना पुलिस ने अन्य वाहनों की मदद से सभी को बाहर निकाला। यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर लाया गया। गंतव्य स्थान पर भेजा गया। जबकि अन्य 9 यात्रियों का इलाज दूसरे अस्पताल में जारी है।  फिलहाल सभी कि हालत ठीक ठाक बताई जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक सभी यात्री जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उनकी सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular