Monday, June 17, 2024
Homeट्रेंडिंगAjmer: नंद के चक्कर में भाभी ने कर ली आत्महत्या, लिखा-अपना बसा...

Ajmer: नंद के चक्कर में भाभी ने कर ली आत्महत्या, लिखा-अपना बसा नहीं पाई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ajmer: राजस्थान के अजमेर में फिर एक बार रिश्ता शर्मशार हो गया। दरअसल अजमेर में मंगलवार देर रात एक विवाहिता ने घरेलू विवाद से दुखी होकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को पीड़िता का एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के आधार पर मृतका के परिजनों ने उसकी मौत के लिए उसके पति और भाभी को जिम्मेदार ठहराया है।

क्या है पूरा मामला? 

मामला अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना इलाके का है। मृतक की चाची कोमल ने बताया कि रात करीब 12 बजे लवीना ने उन्हें मोबाइल पर सुसाइड नोट भेजा था। इसमें उन्होंने ललित की बहन भारती पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था, लेकिन उन्होंने इसलिए ध्यान नहीं दिया क्योंकि शायद उनका आपस में झगड़ा हुआ था। करीब एक बजे ललित ने भी अपने घर फोन किया। उन्होंने बताया कि लवीना कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही हैं, जिस पर उन्होंने लवीना से किसी तरह दरवाजा खुलवाने और उनसे बात करने को कहा।

कोमल ने लगाए ये आरोप

कोमल का आरोप है कि ललित रात दो बजे तक शराब पीता रहा और बार-बार उससे फोन पर बात करता रहा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। दोनों की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। और शादी के बाद ललित लवीना के साथ अफ्रीका चला गया था जहां वह उसके साथ मारपीट करता था और उसे परेशान करता था. कुछ समय पहले उन्होंने अजमेर में घर बनाया था और अब एक बार फिर लवीना के साथ अफ्रीका जाने की बात चल रही थी, लेकिन लवीना अफ्रीका नहीं जाना चाहती थी, जिसके कारण उनके बीच विवाद हुआ, लेकिन कोमल के समझाने के बाद लवीना मान गया। अफ़्रीका जाने के लिए. जाने के लिए तैयार हो गये. इसी बीच देर रात उसने आत्महत्या कर ली।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular