Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंगInspector Rishi: एक ऐसा गांव जहां हर रोज होती है खौफनाक मौत,...

Inspector Rishi: एक ऐसा गांव जहां हर रोज होती है खौफनाक मौत, इस हॉरर वेब सीरीज को देखकर उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Inspector Rishi: ओटीटी सीरीज इंस्पेक्टर ऋषि का ट्रेलर मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। कहानी इंस्पेक्टर ऋषि नंदन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अलौकिक तत्वों से जुड़ी हत्याओं की एक सीरीज की जांच करता है।

क्या है कहानी का प्लॉट

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सीरीज में कहानी का मेन करेक्टर इंस्पेक्टर ऋषि, रहस्यमय मौतों की एक श्रृंखला की जांच करने के लिए अपने साथी इंस्पेक्टर के साथ एक छोटे से पहाड़ी गांव में जाता है। हालांकि, जल्द ही उसे पता चलता है कि विचित्र और रहस्यमय घटनाओं के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए उसे गांव में छिपी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। यह तीनों न केवल अपने व्यक्तिगत जीवन में चुनौतियों का सामना करते हैं, बल्कि अलौकिक शक्तियों से भी लड़ते है। कहानी तमिलनाडु के एक सुरम्य गांव की है जहां रहस्यमय मौतें समुदाय को प्रभावित कर रही हैं।

29 मार्च को होगी रिलीज

हॉरर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में देखने के शौकीन दर्शक यह फिल्म देख सकते हैं। वेब सीरीज़ 29 मार्च, 2024 को स्ट्रीम होगी। आप सीरीज़ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस हॉरर थ्रिलर सीरीज़ को नंदिनी जेएस ने बनाया है। सीरीज में नवीन चंद्र, कन्ना रवि, सुनैना येला, मालिनी जीवनरत्नम, इलंगो कुमारवेल और श्रीकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें- Narayana Murthy: 4 महीने की उम्र में अरबपति बना ये बच्चा, तोहफे में मिले 240 करोड़ के शेयर

ये भी पढ़ें- Arundhati Nair: वेंटिलेटर पर हैं ये फेमस एक्ट्रेस, एक्सीडेंट के बाद लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में शामिल होंगे BJP के पूर्व…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular