Thursday, May 9, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: स्कूल टीचर ने 5 साल की मासूम का तोड़ा हाथ, कई...

Rajasthan: स्कूल टीचर ने 5 साल की मासूम का तोड़ा हाथ, कई गंभीर आरोप लगे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के कोटा से एक हैरान कर देने मामला सामने आ रहा है। जहां एक स्कूल टीचर ने 5 साल की क्लास फर्स्ट की छात्रा को इस कदर पीटा की मासूम का हाथ ही टूट गया। जिसके बाद छात्रा के पिता ने मामले को लेकर पुलिस थाना में शिक्षक की शिकायत कर केस दर्ज कराया। इसी बीच गांव वालों ने स्कूल में छोटे बच्चों से बर्तन साफ करवाने और साथ ही झाड़ू-पोंछा लगवाने के भी आरोप लगाए हैं। मामले के सामने आने के बाद शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने टीचर को सस्पेंड करने आश्वासन दिया। मामले की गंभीरता देखते हुए स्कूल टीचर को हिरासत में ले लिया गया है।

क्या है पूरा मामला? 

मामला कोटा जिले के कैथून थाने में दर्ज किया गया है। सर्कल ऑफिसर गगेंद्र सिंह ने बताया कि खेदरासुलपुर सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की कक्षा एक की छात्रा के पिता की शिकायत पर मोहम्मद सत्तार को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि सत्तार ने शनिवार को स्कूल में उनकी बेटी की पिटाई की। सर्कल ऑफिसर ने बताया कि आरोपी शिक्षक को रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

स्कूल टीचर पर मामला दर्ज

कैथून पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर हरलाल मीना ने बताया कि शिक्षक पर भारतीय दंड संहिता और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सत्तार ने पर लड़की की पिटाई की और उसका हाथ खींचा जिससे हड्डी टूट गई। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-IPL 2024: IPL से एक महीने पहले सील हुआ Rajasthan Royals का होम ग्राउंड, RCA के ऑफिस पर भी…

ये भी पढ़ें-Kumar Shahani: नहीं रहे नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर कुमार साहनी, 83 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ये भी पढ़ें-Shani Uday 2024: शनि देव करने वाले हैं बड़ी कृपा, इन…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular