Monday, May 20, 2024
Homeधर्म अध्यात्मShani Uday 2024: शनि देव करने वाले हैं बड़ी कृपा, इन राशियों...

Shani Uday 2024: शनि देव करने वाले हैं बड़ी कृपा, इन राशियों पर अगले 10 महीनों तक होगी पैसों की बारिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shani Uday 2024: ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय का देवता माना जाता है। मान्यता है कि शनिदेव सभी को उनके कर्मों के अनुरूप फल देते हैं। 11 फरवरी से वे कुंभ राशि में अस्त है। अब 18 मार्च को शनि उदित होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में शनि का उदित होना एक अत्यंत ही महत्वपूर्ण घटना मानी जाती है। शनि के उदय होने के साथ ही कई राशियों के भाग्य खुलने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि शनि देव इन राशियों पर पैसों का बरसात करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि वो कौनसी राशियां हैं जिन पर शनि देव की कृपा छाने वाली है।

इन राशियों के पर छाएगी शनि देव की कृपा

  • तुला राशि

शनि के उदय होने के साथ ही तुला राशि वालों शनि देव की कृपा छाने वाली है। इन राशियों पर पैसों की बरसात होने वाली है। तुला राशि वालों को आर्थिक लाभ मिलने वाला है। करियर में सफलता मिलने वाली है। ऊंचा पद मिलेगा। और लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। तुला राशि के लोगों के सारे काम बनने वाले हैं। इन राशि वालों को व्यापार में लाभ मिलने वाला है। साथ ही विदेश यात्रा का अवसर भी प्राप्त हो सकता है।

  • वृषभ राशि

शनि के उदय होने पर वृषभ राशि वालों की आय में वृद्धि होने की पूर्ण संभावना है। इन राशि वाले लोगों को व्यापार में फायदा होगा। करियर में उपलब्धि हासिल होगी।

  • धनु राशि

शनि के उदय होने के साथ ही धनु राशि के लोगों को करियर में बड़ी सफलता मिलने की संभावना है। इन राशियों के सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी।

ये भी पढ़ें-Kuldevi Puja: कुलदेवी-देवता के नाराज होने पर आ सकती है विपदा,…

ये भी पढ़ें-Kumar Shahani: नहीं रहे नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर कुमार साहनी, 83 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ये भी पढ़ें-Elon Musk का कमाल, अब बिना छुए चलेगा माउस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular