Thursday, May 9, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: BJP मुस्लिम नेता ने किया PM मोदी के बयान का...

Rajasthan Politics: BJP मुस्लिम नेता ने किया PM मोदी के बयान का विरोध, पार्टी से बाहर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics:  राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी के हालिया बयान पर नाराजगी व्यक्त करने वाले बीकानेर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष उस्मान गनी को पार्टी की छवि “खराब” करने के लिए बुधवार को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए गनी ने कहा था कि राजस्थान की 25 सीटों में से बीजेपी तीन-चार लोकसभा सीटें हारने वाली है.

गनी ने क्या कहा? (Rajasthan Politics)

मुसलमानों पर मोदी के बयानों के बारे में पूछे जाने पर गनी ने कहा था कि एक मुस्लिम होने के नाते, पीएम ने जो कहा उससे वह दुखी हैं। उन्होंने कहा कि जब वह मुसलमानों के पास बीजेपी के लिए वोट मांगने जाते हैं तो मुसलमान पीएम की टिप्पणियों के बारे में बात करते हैं और उनसे जवाब मांगते हैं.

6 साल के लिए पार्टी से निलंबित

गनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद जिसमें वह एक समाचार चैनल के रिपोर्टर से बात कर रहे हैं, भाजपा राज्य अनुशासन समिति के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने कहा कि उस्मान गनी ने मीडिया में पार्टी की छवि को “खराब” करने की कोशिश की है। कोशिश की है। कोशिश की है। एक प्रयास किया गया. लखावत ने अपने ब्यान में कहा कि पार्टी ने उस्मान गनी कि छवि खराब करने कि कोशिस कि है.

PM मोदी ने ये टिप्पणी की थी

गौरतलब है कि बीकानेर लोकसभा सीट के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हुआ था। राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने रविवार को सुझाव दिया था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह मुसलमानों को धन का “पुनर्वितरण” करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने लोगों की मेहनत की कमाई और कीमती सामान “घुसपैठियों” और “जिनके अधिक बच्चे हैं” को देने की योजना बनाई है। इस टिप्पणी पर कई विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular