Monday, May 20, 2024
HomepoliticsRajasthan News: रोडवेज बस से टकराई बाबा बालकनाथ की कार, जानें पूरा...

Rajasthan News: रोडवेज बस से टकराई बाबा बालकनाथ की कार, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के तिजारा से भाजपा विधायक बाबा बालकनाथ की कार का एक्सीडेंट हो गया है। बाबा बालकनाथ की कार रोडवेज बस से टक्करा गई। हादसे के वक्त भाजपा विधायक गाड़ी के अंदर ही मौजूद थे। हालांकि इस बीच किसी को भी चोट नहीं पहुंची है।

बाबा बालकनाथ की कार का एक्सीडेंट 

मिली जानकारी के मुताबिक तिजारा से विधायक बाबा बालकनाथ लोकसभा चुनाव को लेकर शिवगंज में एक सभा और सरूपगंज में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार से आ रहे थे। जब भाजपा विधायक स्वरूपगंज के पास धनारी में हनुमानजी मंदिर में दर्शन करने और विशेष कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे तब कोजरा फोर लाइन हाईवे पर देसूरी से आबूरोड की ओर जा रही रोडवेज बस से उनकी कार टकरा गई। हादसे में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

बस ड्राइवर को किया माफ

हादसे के तुरंत बाद रोडवेज बस ड्राइवर ने बस को एक तरफ खड़ा कर दिया। उसने विधायक बालकनाथ से माफ़ी मांगी। भाजपा विधायक बस ड्राइवर को माफ कर दिया और वहां से चले गए। हादसे की खबर मिलने पर पिंडवाड़ा थाने से हेड कांस्टेबल हरिदास वैष्णव, कांस्टेबल शैलेश राजपुरोहित और मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे। विधायक बालकनाथ बस चालक के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करवाने की बात कहकर कार्यक्रम के लिए स्वरूपगंज रवाना हो गये।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular