Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: हादसे में गई थी पत्नी की जान, पति ने ट्रैक्टर...

Rajasthan Crime: हादसे में गई थी पत्नी की जान, पति ने ट्रैक्टर मालिक से लिया खूनी बदला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के बूंदी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए ट्रैक्टर मालिक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद ट्रक मालिक की हालत गंभीर है। दरअसल करीब 10 महीने पहले इस आदमी की पत्नी की ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे में मौत हो गई थी।

पति ने लिया अपनी पत्नी की मौत का बदला

मामले में अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि 8 जून 2023 को गेण्डोली थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली हादसा हो गया था। हादसे में तेजमल की पत्नी संजू समेत दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही तेजमल के परिवार के 10 लोग घायल भी हो गए। ये सभी बनवारी लाल मीना की ट्रैक्टर में बैठकर कहीं जा रहे थे। इस दुर्घटना के बाद तेजमल के मन में काफी समय तक बनवारी लाल के प्रति नफरत रही। बदला लेने के लिए उसने मंगलवार रात बनवारी लाल के सिर पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार कर दिया। हमले के उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

कुल्हाड़ी से किया ट्रैक्टर मालिक पर हमला

घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडिया 23 अप्रैल का बताया जा रहा है। रात को यहां हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में जागरण चल रहा था। स्टेज पर एक लड़की डांस कर रही थी और कुछ लोग बैठकर खाना खा रहे थे। इसी बीच मंच पर बैठे बनवारी लाल मीणा के पीछे से एक शख्स हाथ में कुल्हाड़ी लेकर आता है और उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर वहां से भाग जाता है। हमले में घायल बनवारी खून से लथपथ होकर गिर जाता है। जिसके बाद बनवारी लाल मीणा को गंभीर हालत में इलाज के लिए कोटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular