Thursday, May 9, 2024
HomeबॉलीवुडHoli 2024: अचानक बिगड़ी मशहूर एक्ट्रेस की तबीयत, हुईं बेहोश

Holi 2024: अचानक बिगड़ी मशहूर एक्ट्रेस की तबीयत, हुईं बेहोश

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज़), Holi 2024: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस की तबीयत शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ गई. दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा कलर्स टीवी के सीरियल ‘सुहागन’ में अपने पति नील भट्ट के साथ ‘होली’ का ग्रैंड सेलिब्रेशन होस्ट करने की तैयारी कर रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये होली शूट पिछले दो दिनों से लगातार चल रहा था। इसी बीच ऐश्वर्या शर्मा सेट पर ही बेहोश हो गईं।

दरअसल, होस्टिंग के साथ-साथ नील और ऐश्वर्या ‘होली स्पेशल’ एपिसोड में डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। शनिवार, 16 मार्च 2024 को शूट किए गए इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान ऐश्वर्या लो ब्लड प्रेशर के कारण अचानक बेहोश हो गईं। उन्हें इस तरह डांस फ्लोर पर गिरता देख नील और वहां मौजूद क्रू ने तुरंत उन्हें उठाया और वैनिटी वैन में ले गए। सेट पर ही डॉक्टरों को बुलाया गया और उनका इलाज किया गया। जिसके बाद उसे होश आ गया। फिलहाल वह बिल्कुल ठीक हैं। जिसके बाद उनके फैंस भी खुश नजर आ रहे हैं।

Also Read: Train Accident: राजस्थान में भीषण रेल हादसा! ट्रेन के चार डिब्बे…

ऐश्वर्या ने क्या कहा?

दरअसल, ठीक होने के बाद ऐश्वर्या ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। ऐश्वर्या ने अपने संदेश में लिखा, “सभी को नमस्कार, सबसे पहले मेरे प्रदर्शन के दौरान जो कुछ भी हुआ उसके बाद मुझे मिले समर्थन के लिए धन्यवाद। और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं।’ आपका समर्थन और प्यार मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।’ आशा है आपको हमारा नृत्य प्रदर्शन पसंद आएगा। यह सुनिश्चित करें कि आपने इसे देख किया।”

Also Read: Rajasthan News: ‘जय श्री राम’ बोलने पर टीचर ने छात्रा को दी कड़ी सजा, जानें क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular