Monday, May 20, 2024
HomeNationalSabarmati Agra Superfast Train: राजस्थान में भीषण रेल हादसा! ट्रेन के 4...

Sabarmati Agra Superfast Train: राजस्थान में भीषण रेल हादसा! ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतरे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sabarmati Agra Superfast Train: गुजरात से उत्तर प्रदेश जा रही सुपरफास्ट ट्रेन राजस्थान के ग्रंथ स्टेशन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बता दें कि, बीते चार दिन पहले साबरमती से आगरा जा रही ट्रेन अजमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। देर रात हुए हादसे के बाद संगीत पर राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया।

राजस्थान में भीषण रेल हादसा

रात करीब एक बजे दुर्घटनावश (12548) फोर स्टार लैंड हो गई। बताया जा रहा है कि Sabarmati Agra Superfast Train सुपरफास्ट ट्रेन और मालगाड़ी पटरी से उतर गईं. हादसा अजमेर के मदार रेलवे स्टेशन के पास हुआ. हादसे के वक्त ट्रेन में ज्यादातर लोग सो रहे थे. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। यात्रियों ने बताया कि नवीन तेज आवाज के साथ प्लेटफॉर्म से नीचे उतरा.

Also Read: Rajasthan: कांग्रेस प्रदेश सचिव गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

देर रात देशभर में रेलवे अथॉरिटी की ओर से हादसे की जानकारी जारी की गई और राहत कार्य शुरू हो गया. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आने की खबर है। चमत्कार को अजमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रेन की कीमती बोगियों को ट्रैक से हटाने का काम जारी है.

Sabarmati Agra Superfast Train ट्रेन (12548) सिग्नल के पास पटरी से उतर गई। इंजन और चार जनरल दुर्घटनाग्रस्त होकर नीचे गिर गये। उन्होंने बताया कि किसी की मौत नहीं हुई है. हालांकि, कुछ लोग मामूली रूप से प्रभावित हुए हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

Also Read: Dausa News: बीच बाजार में शख्स ने दी कमिश्नर को धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular