Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंगLata Mangeshkar: कोई सैंकड़ों करोड़ भी दे दे, तब भी शादियों में...

Lata Mangeshkar: कोई सैंकड़ों करोड़ भी दे दे, तब भी शादियों में गाने नहीं जाती थीं लता दी, जानिए गजब का किस्सा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan, Lata Mangeshkar: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग की चर्चाएं इन दिनों सभी की जुबान पर छाई हुई हैं। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में फेमस सिंगर रिहाना भी परफॉर्म किया जिसके लिए 8 से 9 मिलियन डॉलर यानी करीब 66 से 74 करोड़ रुपये की फीस ली। इसी बीच सोशल मीडिया पर आशा जी का एक पुराना वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आशा भौसले शादी में गाने का एक गजब का किस्सा सुनाती नजर आ रहीं हैं।

लता दी ने ठुकराया तगड़ा ऑफर

आशा जी जो खुद अपने आप में अक बड़ा नाम हैं ने खुलासा किया, “किसी ने हमें एक शादी के लिए आमंत्रित किया। उनके पास मिलियन डॉलर या पाउंड के टिकट थे। उन्होंने कहा कि वे आशा भोंसले और लता मंगेशकर को चाहते हैं। दीदी ने मुझसे पूछा, ‘क्या तुम शादी में गाओगे?’ मैंने कहा कि मैं नहीं गाऊंगा और फिर उन्होंने उससे कहा, ‘अगर आप 10 करोड़ डॉलर की पेशकश करेंगे तो भी हम नहीं गाएंगे, क्योंकि हम शादियों में नहीं गाते हैं।’ वो आदमी बहुत उदास हुआ”

कंगना रनौत ने किया कमेंट

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर खुद की तुलना दिवंगत गायिका लता मंगेशकर से की थी, और शादियों में प्रदर्शन करने के लिए उन्हें दो सेंट दिए थे। लेकिन चाहे मुझे कितने भी प्रलोभन मिले, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया, कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए, जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से भी परहेज कर लिया। शोहरत और पैसे को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है, शॉर्टकट की दुनिया में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि कोई भी जो धन हासिल कर सकता है वह ईमानदारी का धन है।

ये भी पढ़ें-IPL: फिक्सिंग कांड पर खुलकर बोले Vindu Dara Singh, धोनी की पत्नी के बारे में भी बड़ी बात बोली

ये भी पढ़ें-Vegan: Vegan बनो और लंबी जिंदगी जियो…सुना तो बहुत होगा लेकिन…

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: अंबानी परिवार की महिलाओं को लेकर राधिका ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular