Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंगIPL: फिक्सिंग कांड पर खुलकर बोले Vindu Dara Singh, धोनी की पत्नी...

IPL: फिक्सिंग कांड पर खुलकर बोले Vindu Dara Singh, धोनी की पत्नी के बारे में भी बड़ी बात बोली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan, IPL: 2013 में एक्टर विंदु दारा सिंह आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल में फंस गए थे। बुकी से कनेक्शन होने और फिक्सिंग के आरोप में विंदु दारा सिंह को जेल में जाना पड़ा। मैच के बीच पवेलियन में विंदु दारा सिंह और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का साथ में देखा जाना कंट्रोवर्सी बना था।

साक्षी धोनी को लेकर कही बड़ी बात

अभी हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए गए इंटरव्यू में विंदु दारा सिंह ने फिक्सिंग कांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मैच के दौरान एस धोनी की वाइफ ने मुझे आज जबरदस्ती अपने पास आगे बैठा दिया उसे दिन मैं फंस गया था वह तीन चार बार मुझे बुला रही थी माही के मैनेजर ने भी मुझे आगे आने के लिए कहा था। मैं और साक्षी दोनों ही चेन्नई को सपोर्ट कर रहे थे उन्होंने मुझसे कहा कि विंदु जी आगे आइए। मैं मना कर रहा था लेकिन उनके बुलाने पर मैं चला गया। अगर उसे दिन में साक्षी जी के बगल में नहीं बैठा तो यह घोटाला ही नहीं होता। ललित मोदी ने जैसे ही मुझे साक्षी धोनी के पास बैठा देखा, तब से ही दिक्कत शुरू हो गई।

महेंद्र सिंह धोनी को जानते भी नहीं थे 

उन्होंने कहा कि फिक्सिंग केस गलत है। वह तो साक्षी मलिक को भी नहीं जानते थे और ना ही एस धोनी को। विंदु दारा सिंह ने बताया मैं न ही एस धोनी को जानता था, ना ही साक्षी और न ही  विराट कोहली को। मेरे पास तो किसी का नंबर भी नहीं था। पार्टी में हेलो कहने का मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे को जानते हैं।

झूठा था केस

विंदु दारा सिंह ने बताया कि उनका केस फेक था और देश की 90% केस में झूठे होते हैं उन्हें फसाया गया था। अपने ऊपर लगे फिक्सिंग केस पर वह खुद ही पर हंस रहे थे। मेरा फोन भी रिकॉर्डिंग पर डाल दिया गया लेकिन उससे कुछ नहीं मिला। थोड़ा बहुत मिल की बैटिंग करता था। फिर यह पूरी स्टोरी बना दी यह सब झूठा था।

ये भी पढ़ें-Vegan: Vegan बनो और लंबी जिंदगी जियो…सुना तो बहुत होगा लेकिन वीगन बनते कैसे हैं, जानिए पूरी बात यहां

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: अंबानी परिवार की महिलाओं को लेकर राधिका ने ऐसी बात कह दी जो दिल छू लेगी

ये भी पढ़ें-Ambani’s Family Photo: प्री वेडिंग फंक्शन के बाद सामने आई अंबानी की फैमिली फोटो, पेट डॉग ने चुराई लाइमलाइट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular