Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगAmbani's Family Photo: प्री वेडिंग फंक्शन के बाद सामने आई अंबानी की...

Ambani’s Family Photo: प्री वेडिंग फंक्शन के बाद सामने आई अंबानी की फैमिली फोटो, पेट डॉग ने चुराई लाइमलाइट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan, Ambani’s Family Photo: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन के पूरा होने पर अब अंबानी की फैमली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। परिवार का एक बहुत ही खास सदस्य अंबानी फैमली फोटो में शामिल हुआ। हैप्पी अंबानी परिवार का पालतू कुत्ता है। ये एक गोल्डन रिट्रीवर जिसने जनवरी 2023 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में रिंग-बेयरर के रूप में काम किया था।

अंबानी की फैमिली फोटो

अभी हाल ही में, हैप्पी ने अंबानी फैमली फोटो में लाइमलाइट चुरा ली है। अंबानी फैमली फोटो में रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी,आकाश अंबानी, ईशा और अनंत के साथ-साथ उनके पार्टनर श्लोका मेहता, आनंद पीरामला और राधिका मर्चेंट भी शामिल हैं।

अनंत-राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन

फोटो जामनगर में ली गई थी, जहां अंबानी परिवार ने अपने छोटे बेटे अनंत और राधिका की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए कई दिनों तक कुछ बहुत ही हाई-प्रोफाइल मेहमानों की मेजबानी की थी। अनंत और राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन 28 फरवरी को ‘अन्न सेवा’ के साथ शुरू हुआ। उसके बाद दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय उत्सव हुआ। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप में रिलायंस डिनर के साथ समाप्त हुआ। सेलिब्रेशन के लिए मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।

ये भी पढ़ें-Brain Stroke: स्ट्रोक के खतरे को कम करने में असरदार हैं ये योगा पोज, जानें क्या है करने का सही तरीका

ये भी पढ़ें-Rajasthan Electric Buses: सिर्फ 2 घंटे में जयपुर से दिल्ली पहुंचा देगी राजस्थान की E-Bus, जानें क्या हैं इसकी खूबियां

ये भी पढ़ें-Rajasthan: राजस्थानी लड़के को दिल दे बैठी इटली की लड़की, हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular