Thursday, May 9, 2024
HomeNationalRajasthan New: साइबर ठगों के निशाने पर BJP नेता! बाबा बालकनाथ के...

Rajasthan New: साइबर ठगों के निशाने पर BJP नेता! बाबा बालकनाथ के नाम पर बनाई फर्जी ID

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan New: राजस्थान में सीएम पद के दावेदार रहे बाबा बालकनाथ एक बार फिर सुर्खियों में हैं. तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर हथियार खरीदने-बेचने का मामला सामने आया है। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक बाबा बालकनाथ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही.

क्या है पूरा मामला,(Rajasthan New)

सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर बदमाश अवैध रूप से हथियार बेचने की पेशकश कर रहे हैं। हथियार खरीदने वाले व्यक्ति के संपर्क नंबर भी दिए गए हैं। एएसपी अतुल साहू ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राम-राम नमस्कार जी, मेरे भाई को सामान की जरूरत हो तो व्हाट्सएप पर मैसेज कर देना जैसे संदेश लिखे गए हैं. इसके अलावा इसमें ऑल इंडिया डिलीवरी का भी जिक्र है. खास बात यह है कि जिस अकाउंट से वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं, उससे करीब ढाई हजार लोग जुड़े हुए हैं.

बाबा बालकनाथ का फर्जी अकाउंट बनाया गया

उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल की रात 11 बजे तिजारा विधायक के नाम से बने फर्जी अकाउंट पर साइना गुप्ता नाम के व्यक्ति ने एक वीडियो अपलोड किया था. दूसरे वीडियो में एक शख्स वॉट्सऐप पर चार पिस्टल खरीदने की बात कह रहा है. साथ ही इस वीडियो में एक शख्स पिस्टल में गोली डालकर फायरिंग करता नजर आ रहा है.

फर्जी अकाउंट बनाकर अवैध हथियार बेच रहे बदमाश

इस पूरे मामले को लेकर भिवाड़ी एएसपी अतुल साहू ने बताया कि सोशल मीडिया पर तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ का फर्जी अकाउंट बनाकर बदमाश अवैध हथियार बेचने की पेशकश कर रहे हैं. इसके अलावा बदमाशों द्वारा अकाउंट पर हथियारों की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं.

Also Read:  

IPL 2024: युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, बने IPL में सबसे…

Rajasthan Crime: पत्नी का दर्जा ना मिलने पर महिला ने पति…

Rajasthan News: युवाओं के साथ डीजे पर डांस करते नजर आए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular