Monday, May 20, 2024
HomeViralViral News: पापा बोलते थे पास हो जाओ, बेटे ने गुस्से में...

Viral News: पापा बोलते थे पास हो जाओ, बेटे ने गुस्से में कर दी उनकी ही मार्कशीट वायरल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral News: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ दिलचस्प और नया वायरल होता रहता है। आजकल मार्कशीट का वायरल होना एक चलन बन गया है। अब फिर से एक मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 10वीं क्लास की ये मार्कशीट किसी ने शेयर कर दी है जो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में बेटा बता रहा है कि उसके पिता बार-बार उसे पास होने के लिए डांटते थे. अब मुझे पाता की 10वीं क्लास की मार्कशीट मिल गई है… वीडियो में वह जो कह रहा है उसे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

वायरल वीडियो में लड़के ने क्या कहा?(Viral News)

इस वीडियो में मार्कशीट और मीम्स देखने के साथ-साथ एक लड़के की आवाज भी सुनाई दे रही है. वह बता रहे हैं कि दोस्तों, हमारे पापा हमें बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ… और देखो, वह 10वीं में सभी विषयों में फेल हो गए थे।

यूजर ने एक्स पर किया पोस्ट

वायरल वीडियो को @desi_bhayo88 नाम के यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 4 लाख 12 हजार बार देखा जा चुका है और साढ़े चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स कई दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- इसीलिए हम आपसे पास होने के लिए कह रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर पापा की मार्कशीट वायरल हो गई तो क्या होगा? पापा फेल हो गए थे, क्या आप भी फेल होने के लिए तैयार हैं? तीसरे ने लिखा- अरे, उसका रिजल्ट खराब आया, इसलिए वह चाहेगा कि उसका बेटा अच्छे से पढ़ाई करे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular