Thursday, May 9, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: पत्नी का दर्जा ना मिलने पर महिला ने पति को...

Rajasthan Crime: पत्नी का दर्जा ना मिलने पर महिला ने पति को छत से दिया धक्का, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के उदयपुर संभाग से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, पति की हत्या के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी ने की पति की हत्या

वारदात को अंजाम देने के बाद पत्नी ने अपने पति की हत्या को संदिग्ध मौत बताया, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की गई और उसके बाद मृतक की पत्नी को पुलीस ने हिरासत में ले लिया। यह मामला डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र का है।

मृतक के पिता ने की पुलिश में शिकायत

वहीं, थानाधिकारी हरेन्द्र सौदा ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के धरियावद निवासी कालिया मीना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि वह अपने बेटे अर्जुनलाल के साथ आसपुर के सदा गांव में नरेश मीना के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था। लेकिन अगले दिन अर्जुन की सास केशु बाई ने फोन कर बताया कि अर्जुन की मौत हो गई है। मृतक की पिता कालिया मीणा जब ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचे तो उन्होंने अपने बेटे को मौके पर मृत पाया। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे।

इस वजह से पत्नी ने की हत्या

आरोपी पत्नी आशा ने बताया कि वह मृतक अर्जुन की दूसरी पत्नी है। उसकी पहले भी शादी हो चुकी है। अर्जुन ने मेरे साथ कभी भी अपनी पहली पत्नी जैसा व्यवहार नहीं किया। वह रोज मुझसे झगड़ा करता था और शक करता था। मैं इससे तंग आ चुकी थी। हताश और गुस्से में आकर उसने लोहे की रॉड से उसके सिर पर हमला किया और फिर उसे घर की छत से धक्का दे दिया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular