Monday, May 20, 2024
HomeNationalAlwar News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग! मौके पर पहुंची एक...

Alwar News: फैक्ट्री में लगी भीषण आग! मौके पर पहुंची एक दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी जिले से फैक्ट्री में लगी भीषण आग की खबरें सामने आई है। भिवाड़ी में इंक कंपनी में भीषण आग लग गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी। इस बीच सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोग आग पर काबू पाने में जुट गये और भौतिक रूप से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. हालाँकि, आग कैसे लगी? इसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

कंपनी में आग लगने के बाद मचा हाहाकार(Alwar News)

इधर, कंपनी में आग लगने के बाद हाहाकार मच गया। मजदूर अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भटकते रहे। आग से कितना नुकसान हुआ? अवलोकन यह जानकारी सामने नहीं आई है। अचानक लगी आग से मूर्ति ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

आग की सूचना मिलते ही इलाके में स्थानीय प्रशासन के अधिकारी और पुलिस तैनात कर दी गई और पूरे इलाके में कंपनी के बाहर लगी भीड़ को हटा दिया गया। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कंपनी में आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि चमकीले रंग होने के कारण ड्रमों में आग लग गई। साथ ही अग्निशमन टीम एसआईटी के साथ मिलकर अग्निकांड पर ऐतिहासिक अनुसंधान करने का पूरा प्रयास कर रही है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular