Friday, July 19, 2024
Homeबड़ी खबरAlwar Crime: नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, 3 दरिंदों...

Alwar Crime: नाबालिग के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, 3 दरिंदों की तलाश में पुलिस!

Alwar Crime: राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है, जिसने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Alwar Crime: राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है, जिसने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। तीन युवकों ने नाबालिग को जबरन अपहरण कर खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उन्होंने पीड़िता के शरीर पर कई जगहों से नोंच भी डाली। पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दो युवक बाइक पर आए और बेटी से पानी मांगा

13 मई की रात एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुई इस घटना की शिकायत पुलिस से की। उसने बताया कि दो युवक बाइक पर आए और उनकी बेटी से पानी मांगा। जब उसने पानी दिया तो उन्होंने जबरन उसका अपहरण कर लिया।

पीड़िता ने हिम्मत कर अपनी जान बचाई

फिर वे उसे खेतों में ले गए और वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उन्होंने अपने एक और साथी को भी बुला लिया, जिसने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन पीड़िता कुछ देर बाद वहां से बिना कपड़ों के भाग निकली।

बॉडी को कई जगहों से नोंच डाला

पुलिस अधिकारी रामजीलाल मीणा ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता की बॉडी को भी कई जगहों से नोंच डाला था। इस दर्दनाक घटना के बाद पीड़िता काफी डरी हुई है और पूरी घटना से अभी भी सदमे में है। पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

आक्रोश और दहशत का माहौल (Alwar Crime)

इस घटना ने पूरे इलाके में आक्रोश और दहशत फैला दी है। लोग सरकार से तीन दरिंदों की गिरफ्तारी और सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस भी इस गंभीर मामले में अपराधियों को जल्द पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular