Thursday, May 9, 2024
Homeजयपुर'बिरयानी खिलाई जाती थी आतंकियों को...' चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस पर गरजे योगी...

‘बिरयानी खिलाई जाती थी आतंकियों को…’ चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस पर गरजे योगी आदित्यनाथ

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज),Lok Sabha Election 2024: चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार सीपी जोशी के समर्थन में शनिवार ( 20 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया। रोड शो में जनता को संबोधित करते हुए योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी।

फिर से देश में बनने जा रही मोदी सरकार

योगी ने आगे कहा कि कल पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ। 102 लोकसभा सीट पर पहले चरण में जो मतदान हुआ है, उससे लग रहा है कि देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है। यहाँ योगी ने लोगों से अबकी बार 400 पार के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर मोदी को सत्ता सौंपने का प्रण ले लिया है। इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि कांग्रेस की सांप्रदायिक और जातिवादी राजनीति के चलते देश पहले ही भारी नुकसान झेल चुका है।

हमारी आस्था पर प्रहार किया: योगी

योगी ने कहा कि पहले राम के लिए कहा जाता था कि वे कभी पैदा भी नहीं हुए। हमारी आस्था पर चोट किया जाता था, जो हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, राष्ट्रीय सुरक्षा को सुदृढ़ नहीं कर सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है। सीपी जोशी ने साबित किया है कि वो चित्तौड़गढ़ के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। अभी भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनी, सीपी जोशी के नेतृत्व में अद्भुत काम हुआ। बता दें कि योगी आदित्यनाथ का रोड शो रेलवे स्टेशन, माल गोदाम मार्ग से आरम्भ होकर नगर के प्रमुख मार्गों चित्तौड़ी दरवाजा, पंचौली चौराहा, उदयपुर रोड होते हुए शेखावत सर्कल तक पहुंचा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular