Friday, July 19, 2024
HomeViralRajasthan: बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटते रहे पुलिसवाले, Video...

Rajasthan: बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटते रहे पुलिसवाले, Video वायरल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के जयपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक शख्स को उसके ही बेटे के सामने बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। बच्चा पुलिसवालों के पैर पकड़ गिड़गड़ा रहा है लेकिन पुलिस वाले उसके पिता को पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बेटे के सामने पिता को पीटने का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में तीन पुलिसकर्मी चिरंजीलाल को जमीन पर गिराते हुए दिखाई दे रहे है। जबकि उनका नाबालिग बेटा उनसे विनती कर रहा है, यहां तक ​​​​कि उनके पैर छूकर उनसे अपने पिता को छोड़ने की भीख मांग रहा है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद जयपुर पश्चिम के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अमित कुमार ने मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल राजपाल को निलंबित कर दिया है।

क्या था मामला?

ये जयपुर के जयसिंहपुरा गांव का एक पारिवारिक विवाद का मामला बताया जा रहा है। पुलिस टीम डिंपल नाम की महिला द्वारा अपने पति चिरंजी लाल के खिलाफ दायर घरेलू हिंसा के मामले की जांच कर रही थी। गांव पहुंचने पर, डिंपल ने चिरंजी लाल के घर का ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसे खाली पाया। जब चिरंजी लाल और उनका परिवार आया और जबरन प्रवेश का विरोध किया, तो तीखी बहस शुरू हो गई। इससे चिरंजीलाल के परिवार और पुलिस के बीच हाथापाई हो गई, जिसके बाद पुलिस ने चिरंजी लाल की पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

Read Also:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular