Monday, May 20, 2024
HomeViralViral Video:'मैं नहीं हटूंगी' ट्रैन में दूसरे की रिजर्व्ड सीट घेरकर लड़ती...

Viral Video:’मैं नहीं हटूंगी’ ट्रैन में दूसरे की रिजर्व्ड सीट घेरकर लड़ती रही महिला, अब हो सकती है कार्रवाई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Viral Video: सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जहाँ पर एक महिला ट्रैन में बिना टिकट के दूसरे की रिजर्व्ड सीट पर बैठ गई, और जिसकी सीट थी उससे बहस करती रही, वह शक्श महिला को उठने बोलता है, लेकिन महिला साफ़ इंकार कर देती है। इस वीडियों पर लाखों लोगों ने कमैंट्स भी किये है।

टिकट के बिना छीन ली किसी की सीट
ट्रैन में बिना टिकट के ट्रेवल करना अपराध है, लेकिन अब ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो ट्रैन के अंदर की है, जहाँ एक महिला ना केवल बिना टिकट के ट्रेवल कर रही है, बल्कि जिसकी सीट है उस शख्स से बराबर बहस भी कर रही है।

महिला ने माना,’ मेरी सीट नहीं है ‘
महिला वीडियों में इस बात को भी मान रही है, की सीट उसकी नहीं है, इसके बावजूद यह सीट छोड़ने को तैयार नहीं है। महिला कहती है’ नहीं हटूंगी, पहले टीटी को आने दो, इसपर शख्स कहता है- मेरी सीट है, आप बैठी हैं तो आप खड़ी होकर टीटीई का इंतजार कीजिए मैं क्यों करूं?’

महिला ने रेलवे में होने का दावा भी किया
वहां मौजूद सभी लोग महिला को हटने को बोलते है, इसके बावजूद महिला सीट नहीं छोड़ती और बोलती है, मैं सुनने वाली नहीं हूं, मैं बैठी हूं… यहीं बैठूंगी, खड़े रहो, बोलते रहो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. जाओ कर दो कंप्लेन.’

एक महिला ने उस महिला से अनुरोध भी किया, महिला ने कहा, ‘ आपकी वजह से और महिलाओं का नाम भी खराब हो रहा है,’ इस बात पर भी महिला नहीं मानती और रेलवे में उसकी नौकरी होने का दावा करती है।

महिला के खिलाफ हो सकता है एक्शन
यह वीडियों @ShoneeKapoor नाम की ट्विटर आईडी से शेयरकी गई है। इस मामले पर रेलवे सेवा के आधिकारिक अकाउंट ने उस शख्स की मदद करने के लिए ट्रेन और कोच की डीटेल मांगी है. इसके अलावा नॉर्दन रेलवे ने भी पोस्ट पर जवाब दिया है और रिजर्वेशन से रिलेटेड जानकारी मांगी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular