Sunday, May 19, 2024
HomeInternationalPakistan: 'उनको देखते हैं तो खुद पर शर्म आती है..', बंग्लादेश के...

Pakistan: ‘उनको देखते हैं तो खुद पर शर्म आती है..’, बंग्लादेश के लिए ये क्या बोल गए पाकिस्तान के PM शहबाज शरीफ

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ हाल ही में देश के कारोबारियों से मुलाकात करने पहुंचे। इस बीच अपने भाषण में उन्होंने बांग्लादेश का भी जिक्र किया। पीएम शहबाज शरीफ ने कहा कि जब भी वह बांग्लादेश को देखते हैं तो उन्हें खुद पर शर्म आती है।

कभी देश पर बोझ माना जाता था पूर्वी पाकिस्तान

बांग्लादेश की आर्थिक वृद्धि पर टिप्पणी करते हुए, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने बुधवार को कहा कि कैसे ‘पूर्वी पाकिस्तान’, जिसे कभी देश पर बोझ माना जाता था, ने औद्योगिक विकास में जबरदस्त प्रगति की है। पीएम शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान के कारोबारियों के साथ एक संवाद सत्र के दौरान कहा, “मैं काफी छोटा था जब हमें बताया गया कि यह हमारे कंधों पर बोझ है। आज आप सभी जानते हैं कि वह ‘बोझ’ कहां पहुंच गया है।”

शहबाज शरीफ ने कारोबारियों से की मुलाकात

अर्थव्यवस्था को ऊपर उठाने के तरीके खोजने के लिए प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने बुधवार को सिंध सीएम हाउस में कारोबारियों के साथ बैठक की। कारोबारियों पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के मद्देनजर पाकिस्तान में राजनीतिक अस्थिरता के बारे में चिंता जताई। इस बीच उन्होंने आर्थिक मुद्दों से निपटने के लिए शहबाज शरीफ के दृढ़ संकल्प की सराहना की।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular