Friday, July 19, 2024
HomecrimeRajasthan News: भीलवाड़ा में छत गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, छोटी...

Rajasthan News: भीलवाड़ा में छत गिरने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, छोटी बहन घायल

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें एक मां और उसकी 13 वर्षीय बेटी की जान चली गई

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें एक मां और उसकी 13 वर्षीय बेटी की जान चली गई, जबकि उनकी छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना शनिवार रात की है, जब परिवार का बरामदा अचानक गिर गया और वे सभी सो रहे थे।

मां-बेटी की मौके पर मौत

घटना की जानकारी के अनुसार, राधा (40) अपनी दोनों बेटियों सपना (13) और एक अन्य 8 साल की बेटी के साथ अपने घर के बरामदे के नीचे सो रही थीं। अचानक बरामदे की छत ढह गई और उन पर गिर पड़ी। इस दुर्घटना में राधा और उसकी बड़ी बेटी सपना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

8 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस उपनिरीक्षक सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि 8 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया और फिर परिवार को सौंप दिया गया।

इलाके में शोक की लहर (Rajasthan News)
इस दुखद घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है। लोग परिवार के दुख में शामिल हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और बरामदे के ढहने के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular