Monday, May 20, 2024
HomecrimeRajasthan News: एक्शन मोड में आई पुलिस! इनामी गैंगस्टर को दबोचा, जानें...

Rajasthan News: एक्शन मोड में आई पुलिस! इनामी गैंगस्टर को दबोचा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं. जिसके कारण आए दिन जिले के तस्कर व अपराधी पकड़े जा रहे हैं. एक बार फिर उदयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. दरअसल, राजस्थान का उदयपुर जिला तस्करी और अपराधियों के भागने का गढ़ बनता जा रहा है.

आये दिन तस्कर और बाहरी अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं. यह आरोपी सक्रिय गैंग 007 का सदस्य है, जो भागने की फिराक में उदयपुर आया था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर में एक कुख्यात अपराधी तीन अन्य युवकों के साथ काली स्कॉर्पियो में है. इसके बाद उसकी लोकेशन फिर से फतहसागर झील के रानी रोड की ओर बताई गई। पुलिस वहां गई तो वह चेतक सर्कल की ओर शहर की ओर आ गया। वह शहर के सबसे व्यस्ततम कौर चौराहे की ओर आ रहा था तभी पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया.

इस मामले में फरार चल रहा था (Rajasthan News)

इस दौरान इंस्पेक्टर मुकेश सोनी और आदर्श कुमार स्कॉर्पियो के पीछे थे और डीएसपी छगन पुरोहित ने गलत साइड से स्कॉर्पियो के आगे अपनी कार खड़ी कर दी. इसके बाद देखा गया कि स्कॉर्पियो के अंदर चार युवक बैठे थे, जिनमें से एक इनामी अपराधी और 007 गैंग का सक्रिय सदस्य निकला. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जोधपुर में दो गैंग सक्रिय हैं, जिनमें 007 और 029 शामिल हैं. इसमें से 007 गैंग के अशोक जाखड़ को पुलिस ने पकड़ लिया है. वर्ष 2022 में गैंगवार हुई थी, जिसमें आरोपी अशोक जाखड़ फरार था।

इन दिनों वह अपने तीन दोस्तों के साथ उदयपुर घूमने आया था। इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पकड़ने के बाद पुलिस चारों को थाने ले गई। तीन अन्य युवकों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिलने पर उन्हें रिहा कर दिया गया। वहीं अशोक जाखड़ 5 हजार रुपये का इनामी बदमाश है और उसके खिलाफ 6 गंभीर धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं. डीएसपी छगन पुरोहित ने बताया कि उससे आगे की पूछताछ की जा रही है.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular