Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: सचिन पायलट के समर्थकों ने वैभव गहलोत पर साधा निशाना,...

Rajasthan Politics: सचिन पायलट के समर्थकों ने वैभव गहलोत पर साधा निशाना, वीडियो जारी कर कही ये बात

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान में फिर एक बार पक्ष-विपक्ष के बीच बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां इसी कड़ी में राजस्थान के जालोर में एक वीडियो को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। लोकसभा क्षेत्र उम्मीदवारों की घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। लेकिन इन दिनों वैभव गहलोत के बयान से एक बार फिर सरगर्मी तेज हो गई है। अपनी एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वैभव गहलोत ने कुछ ऐसा कहा जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का मानना है कि वैभव गहलोत ने इस बयान के जरिए सचिन पायलट पर निशाना साधा है। इसके बाद पायलट समर्थकों ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया।

वैभव गहलोत ने क्या कहा? (Rajasthan Politics)

भीनमाल विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए वैभव गहलोत ने कहा, ‘मैं 10 साल से पार्टी के हर धरने और प्रदर्शन में रहा हूं। 2009 में मैं झालावाड़ में प्रचार करने गया था. झुंझुनू, सीकर, जहां भी पार्टी ने कहा, मैं गया। 2008 के विधानसभा चुनाव में 23वें स्थान पर गये। 2009 में 5-6 लोकसभा क्षेत्रों में गये। 10 साल बाद पहली बार पद मिला। ये कहते हुए उन्होंने 2014 में टिकट कटने की घटना बताई।  वैभव ने कहा, ‘2014 में हमारी ही पार्टी में विरोधियों ने हमें टिकट नहीं देने दिया। 2014 में टोंक-सवाई माधोपुर, जोधपुर और जालोर-सिरोही से मेरा नाम चर्चा में था. लेकिन 2014 में पार्टी में उनके विरोधियों ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

पायलट समर्थक नाराज हो गए

वैभव के इस बयान को लेकर सचिन पायलट पर निशाना साधा जा रहा है। क्योंकि सचिन पायलट 2014 में कांग्रेस अध्यक्ष थे। इसलिए लोगों ने अनुमान लगाया कि वैभव सचिन पायलट पर निशाना साध रहे हैं। इसके बाद पायलट के समर्थक भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए और पायलट का वीडियो वायरल कर दिया

क्या वैभव-सचिन करेंगे नई शुरुआत?

इसके अलावा पायलट के समर्थकों ने उस बयान को भी खूब वायरल किया जिसमें पायलट वैभव गहलोत के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की बात कर रहे हैं। अशोक गहलोत और सचिन पायलट की दुश्मनी पुरानी और जगजाहिर है। हालाँकि, इन दिनों दोनों नेताओं ने इसे पाटने की कोशिश की। पायलट खुद भी दोहराते रहे कि वे वैभव गहलोत के लिए प्रचार करने जायेंगे।  हालांकि वे अभी तक नहीं गए हैं। चर्चा है कि वह प्रियंका गांधी की सभा के दौरान वहां रह सकते हैं। तो अब देखना यह है कि क्या अशोक गहलोत और पायलट के बीच दुश्मनी जारी रहती है या फिर वैभव और सचिन कोई नई शुरुआत करते हैं।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular