Monday, May 20, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024PM Modi in Rajasthan: कल दौसा आएंगे PM मोदी, रोड शो को...

PM Modi in Rajasthan: कल दौसा आएंगे PM मोदी, रोड शो को लेकर हुई तैयारी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दौसा में रोड शो करेंगे। बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना के समर्थन में पीएम मोदी ये रोड शो करेंगे। रोड शो को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। रोड शो के दौरान लोगों को आने जाने में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए गाड़ियों का रूट बदल दिया गया है।

दौसा में पीएम मोदी का रोड शो

पीएम मोदी सर्किट हाउस के पास बने हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। गांधी तिराहा पर गांधीजी की प्रतिमा को मालार्पण कर रोड शो शुरू होगा। रोड शो के दौरान 1300 मीटर लंबे रूट पर 20 मिनट का समय तय हुआ है। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान 100 स्वागत द्वार बनाये गए हैं। इस बीच 4 मंचों पर 10 सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

जारी किए गए रूट डायवर्ट करने के निर्देश

रोड शो के रूट से बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर को हटाया गया है। बिजली के नए पोल लगाकर लाइन को ऊंचा किया गया है। राजस्थान देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा को रोड शो का जिम्मा सौंपा गया है। रोड शो को लेकर पूरा प्रशासन अलर्ट मोड पर है। 12 अप्रैल को पीएम के रोड शो के चलते दौसा में वाहनों की एंट्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। रोड शो के दौरान लोगों को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए वाहनों का रूट बदल दिया गया है। दौसा एसपी रंजीता शर्मा ने जिला ट्रैफिक पुलिस को रूट डायवर्ट करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular