Wednesday, May 8, 2024
HomeबॉलीवुडDua Lipa: राजस्थान में दुआ लीपा को नहीं पहचान पाए लोग, इंस्टाग्राम...

Dua Lipa: राजस्थान में दुआ लीपा को नहीं पहचान पाए लोग, इंस्टाग्राम पर मीम्स हो रही वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dua Lipa: पॉप सनसनी दुआ लीपा, जो ‘लेविटेटिंग’ जैसी वैश्विक चार्ट-टॉपिंग हिट के लिए जानी जाती हैं, छुट्टियां मनाने के लिए भारत में हैं। उन्होंने सप्ताहांत के दौरान अपनी राजस्थान छुट्टियों की तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया। इस बीच, दुआ लीपा का राजस्थान का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। क्लिप में गायिका को एक बाज़ार में लापरवाही से घूमते हुए दिखाया गया है, ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी वैश्विक स्टार स्थिति के बावजूद जनता ने उस पर ध्यान नहीं दिया।

Dua Lipa
Dua Lipa

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के पास कहने के लिए बहुत कुछ था क्योंकि ग्रैमी पुरस्कार विजेता कलाकार राजस्थान की व्यस्त सड़कों पर लगभग किसी का ध्यान नहीं गया।

Dua Lipa
Dua Lipa

एक एक्स यूजर ने लिखा, “उनके लिए एक सामान्य विदेशी पर्यटक।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उदयपुर में विदेशियों का घूमना बहुत आम है, इसलिए कोई बड़ी बात नहीं है और जाहिर है, स्थानीय लोगों को दुआ लीपा के बारे में पता नहीं होगा।”

Dua Lipa
Dua Lipa

राजस्थान से दुआ लीपा की छुट्टियों की तस्वीरें उनके प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में सामने आईं। राजस्थान के दौरे के बाद, दिवा ने नई दिल्ली का भी दौरा किया। उन्होंने अपने परिवार के साथ हुमायूं का मकबरा और बंगला साहिब का दौरा किया।

Dua Lipa
Dua Lipa

इस बीच, उनकी भारत यात्रा भी विवादों से घिरी रही क्योंकि कई लोगों ने स्थानीय राजस्थानी महिलाओं की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए उनकी आलोचना की।

Dua Lipa
Dua Lipa

एक्स पर एक उपयोगकर्ता ने दुआ लीपा की आलोचना करते हुए लिखा, “भारतीय गांवों में आने वाली श्वेत महिलाओं और स्थानीय लोगों की तस्वीरें लेने में क्या दिक्कत है, जैसे कि यह एक चिड़ियाघर है?”

ये भी पढ़े- Rajasthan Weather: आज छा सकता है कई जिलों में घना कोहरा, बारिश के साथ होगा नए साल का स्वागत?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular