Sunday, May 19, 2024
HomecrimeRajasthan Crime: पति ने पत्नी को पिलाई नशीली चाय, फिर देवर-ससुर समेत...

Rajasthan Crime: पति ने पत्नी को पिलाई नशीली चाय, फिर देवर-ससुर समेत 8 लोगों से करवाया रेप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के चूरू जिले से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। सांडवा थाना इलाके में एक गांव में एक महिला को उसके पति ने नशीली चाय पिलाकर उसके देवर-ससुर समेत 8 लोगों से रेप करवाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई की है और आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पति ने पत्नी का करवाया रेप

राजस्थान के चुरू जिले की एक विवाहित महिला ने अपने पति पर अपने ससुर और देवर समेत 8 लोगों से बलात्कार कराने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है और महिला के ससुर और देवर समेत आठ लोगों पर रेप का आरोप लगाते हुए उन्हें नामजद किया है।

महिला ने दर्ज कराई एफआईआर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सांडवा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने रिपोर्ट दी है कि उसका पति पिछले 15-20 साल से उसे लगातार नशीला पदार्थ खिला रहा है और दूसरे लोगों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। महिला ने आगे आरोप लगाया कि जब भी वह मना करती थी तो उसका पति उसे बेरहमी से पीटता था। महिला ने एफआईआर में कहा कि आरोपी उसे उसके भाई को मारने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि उसके तीन बच्चे उसके साथ रह रहे हैं। घटना शनिवार 4 मई को सामने आई।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular