Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan Birthday: भाई जान के जन्मदिन पर लगी गैलेक्सी के बाहर...

Salman Khan Birthday: भाई जान के जन्मदिन पर लगी गैलेक्सी के बाहर भीड़, बोले- भांजी का है दिन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan Birthday: सुपरस्टार सलमान खान जो कि बॉलीवुड के भाई जान है, आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे है। आज भाई जान 58 साल के हो गए है। वहीं हर साल के जैसे इस साल भी उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ी है। सलमान के फैंस उनके बड़े-बड़े पोस्टर हाथ में लिए उनके घर के बाहर खड़े नजर आए। इस बार फैंस के द्वारा सारी हदे पार करी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस को लाखों की तादात में गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा हुए देखे जा सकते है।

फैंस का वीडियो हो रहा वायरल

इस वायरल वीडियो में हम देख सकते है की फैंस अपने हाथों में फोन लिए सलमान का बालकनी में आने का इंतज़ार कर रहे है। वहां खड़े सभी लोग इस मोमेंट को फोन में कैद करने को बेताब है। वहीं फैंस सलमान के लिए हैप्पी बर्थडे टू यू गाते हुए नजर आए। भाई जान को पसंद करने वालों के लिए ये दिन बहुत खास है। सलमान द्वारा भी फैंस को निराश ना करते हुए बालकनी में आकर उनकी ख्वाहीश पूरी की गई।

भांजी के साथ मानया जन्मदिन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जानकारी के लिए बता दें की सलमान खान अपना जन्मदिन अपनी भांजी आयत के साथ मनाते है। अर्पिता की बेटी और उनके भाई का जन्मदिन एक ही दिन पर आता है।
वहीं उन दोनों का केक काटते हुए वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें उनका पूरा परिवार और दोस्त भी शामिल है।

ये भी पढे़- Rajasthan: भजनलाल सरकार बदल रही गहलोत सरकार के फैसले, जानें किन-किन योजनाओं को किया रद्द

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular