Thursday, May 30, 2024
HomeजयपुरSalman khan house firing: राजस्थान से पकड़ा गया 5वां आरोपी, सलमान खान...

Salman khan house firing: राजस्थान से पकड़ा गया 5वां आरोपी, सलमान खान से जुड़ा मामला

- Advertisement -

 India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Salman khan house firing:  ईद के अगले ही दिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद मामला गरमा गया है।  इस मामले में एक के बाद एक नए अपडेट आ रहे हैं।  हाल ही में यह मामला तब तूल पकड़ गया जब इस मामले के एक आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई।  कहा जा रहा है कि शख्स ने आत्महत्या की है, लेकिन आरोपी अनुज थापन का परिवार न्याय की गुहार लगाते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गया है।  इस बीच मामले में एक नया अपडेट भी आया है।  इस मामले में पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पांचवां आरोपी कौन है? (Salman khan house firing)

अब सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली है।  मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है।  इस शख्स को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम मोहोम्मद चौधरी है। इस मामले में मोहम्मद चौधरी पर शूटरों की मदद करने का आरोप है।  सूत्रों की मानें तो उस शख्स ने दो शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को पैसों से मदद की थी।

अनुज थापन को क्या हुआ?

सलमान खान फायरिंग मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी अनुज थापन की जेल में मौत हो गई। इसके बाद मामला पेचीदा हो गया।  अनुज थापन की आत्महत्या की थ्योरी को उनके परिवार ने गलत साबित कर दिया है और उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। परिवार का मानना है कि पुलिस हिरासत में उनकी मौत संदिग्ध है और इसकी उचित जांच होनी चाहिए।  परिवार ने यह मानने से इनकार कर दिया है कि उनके बेटे ने आत्महत्या की है। आपको बता दें कि मामले में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग का नाम सामने आया है और लॉरेंस के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने इस मामले की जिम्मेदारी ली है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular