Thursday, May 9, 2024
Homeराजस्थानSukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, CM-DGP...

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, CM-DGP को चिट्ठियां भेजने पर भी नहीं मिली सुरक्षा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Sukhdev Singh Gogamedi: राजपूत करणी सीमा पिक्चर सुखदेव सिंह गोगामेडी का आज पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। सुखदेव सिंह की हत्या में तार पंजाब लॉरेंस बिश्नोई गांव का हाथ है। कहां जा रहा है कि कुछ महीने पहले पंजाब पुलिस की ओर से सुखदेव सिंह पर हमला होने का इनपुट राजस्थान पुलिस को भेजा गया था। इसके अलावा सुखदेव सिंह खुद अपनी हत्या की आशंका जाता चुके थे। उन्होंने लगातार पुलिस महक में और गहलोत सरकार को पत्र लिखकर अपने लिए सुरक्षा मांगी थी।
पंजाब पुलिस की जानकारी के अनुसार, मोहाली स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल यूनिट द्वारा 14 मार्च 2023 को राजस्थान पुलिस को बाकायदा चिट्ठी लिखकर चेतावनी दी गई थी कि लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा गैंग के शूटर राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या कर सकते हैं। अब राजस्थान पुलिस पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि इनपुट के बावजूद सुखदेव सिंह को संरक्षण नहीं दी गई। जिस कारण मंगलवार को उनकी हत्या हो गई।

राजपूत समाज द्वारा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है प्रदर्शनकारियों की मांग है कि शुटरों का एनकाउंटर कर जाए। इसके साथ पूरे हत्याकांड की जांच NIA को सौंप दी जाए। राजस्थान प्रशासन की तरफ से जांच का आश्वासन दिया गया है। केवल इतना ही नहीं परिजनों की मांग है कि पुलिस की अलर्ट पर लापरवाही करने वाले अधिकारियों पर भी कार्यवाही की जाए। प्रशासन की तरफ से इस केस की जांच और लापरवाही करने वाली अधिकारियों पर कार्यवाही का आश्वासन भी दिया गया है।

गोगामेड़ी के पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

सुखदेव सिंह की पत्नी शीला शेखावत का कहना है कि जब तक आरोपी का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक समुदाय के लोग मां से नहीं हटना चाहिए। शीला शेखावत द्वारा लोगों को संबोधित करते हुए कहा गया किम आरोपियों को 72 घंटे में गिरफ्तार करने और ढलाई के दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का लिखित आश्वासन उन्हें दिया गया है। शीला शेखावत ने वहां मौजूद लोगों से गुरुवार को अंतिम संस्कार के लिए गांव पहुंचने का अनुरोध किया। सीना शेखावत ने श्याम नगर थाने में दर्ज कराई फिर यह बताया कि उनके पति द्वारा सीएम अशोक गहलोत तथा डीजीपी को तीन पत्रों में यह लिखा गया था कि उन्हें जान का खतरा है, परंतु सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया।

ये भी पढ़े- Sukhdev Singh Murder: सुखदेव सिंह की अंतिम यात्रा में पहुंचे लोग, गोगामेड़ी गांव में होगा अंतिम संस्कार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular