Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानSukhdev Singh Murder: सुखदेव सिंह की अंतिम यात्रा में पहुंचे लोग, गोगामेड़ी...

Sukhdev Singh Murder: सुखदेव सिंह की अंतिम यात्रा में पहुंचे लोग, गोगामेड़ी गांव में होगा अंतिम संस्कार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Sukhdev Singh Murder: राजस्थान के जयपुर में गुरुवार की सुबह से राजपुत सभा भवन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव देह लाया गया। अंतिम दर्शन करने के बाद इनका अंतिम संस्कार गोगामेड़ी में किया जाएगा।

राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या होने के बाद विरोध-प्रदर्शन, उपद्रव एवं पत्नी शीला शेखावत से अनुमति लेने के बाद आज सुबह एसएमएस अस्पताल से सुखदेव सिंह के अंतिम दर्शन की भीड़ उमड़ी है। अंतिम दर्शन के लिए बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों से लोग राजपूत भवन आ रहे है।

अभी तक मिली जानकारी के मुतबिक सुखदेव सिंह के पार्छिव शरीर को दोपहर दो बजे उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी लेकर जाया जाएगा। सुखदेव सिंह की अंतिम दर्शन यात्रा चौमू, सीकर, रींगस, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर, तारानगर, चूरू, साहवा, भादरा से होते हुए गोगामेड़ी पहुंचेगी। इस के बीच लोगों को उनके अंतिम दर्शन कर, उन्हें श्रद्धांजलि देने का अवसर प्राप्त होगा।

 

अंतिम दर्शन-श्रद्धांजलि यात्रा

राजपूत सभा भवन ( प्रातः 6:45 बजे)
भवानी निकेतन मुख्य द्वार ( 7:00)
चौमू  (7:45)
रींगस  (8:15)
सीकर  (8:45)
लक्ष्मणगढ़ (9:15)
फतेहपुर (9:45)
चूरू (10:15)
तारानगर (11:15)
साहवा (दोपहर 12:00)
भादरा (12:45)
निवास स्थल गोगामेड़ी (2:00)

मंगलवार को राजपूत करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ‌की हत्या कर दी गई थी। सुखदेव सिंह गोगामेडी कि उनके घर में ही तीन बदमाशों में गोली मारकर हत्या की थी। गंभीर हालत में सुखदेव सिंह को अस्पताल में भर्ती किया गया परंतु वहां उनकी मौत हो गई। उनकी हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन जारी है और बैंड का आवाहन किया गया है। इस घटना के बाद प्रदेश में तनाव का माहौल जारी है। जयपुर ,अलवर, जोधपुर सहित क्षेत्र में प्रदर्शन हो रहा है।
चूरू में सरकारी बस पर पथराव किया गया। बुधवार दिन शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत एवं प्रशासन के बीच सहमति बनने के बाद आज गुरुवार शुभम सुखदेव सिंह गोगामेडी का पार्थिव शरीर जयपुर में राजपूत सभा भवन में ले जाया गया।

ये भी पढ़े- Sukhdev Singh Gogamedi: ऐप से मिलती है सारी जानकारी, सुपारी से हत्या तक ऐसे काम करती लॉरेंस गैंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular