Tuesday, May 21, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: CM भजनलाल की सादगी, किसानों के साथ बैठकर पी चाय

Rajasthan: CM भजनलाल की सादगी, किसानों के साथ बैठकर पी चाय

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल सीएम पद पर बैठने के बाद लगातार फार्म में नजर आते रहें है। लोकसभा चुनाव से पहले ग्रामीण मतदाताओं से सीधे सम्पर्क कायम करने के लिए BJP गांव चलो अभियान की योजना पर कम करती नजर आ रही है। इसी बीच शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री गांव चलो योजना के तहत नागौर पहुंचे। नागौर दौरे में सीएम भजनलाल अपनी सादगी का प्रदर्शन करते नजर आए। रात्रि विक्षाम के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गोगेलाव गांव के पूर्व उप सरपंच जितेंद्र वाल्मीकि के घर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रात्रि भोजन किया। आज नागौर दौरे के दूसरे दिन की शुरूआत में वे गांव के किसानों से मिलते और उनके साथ चाय पर चर्चा करते नजर आए।

CM भजनलाल ने किसानों संग की चाय पर चर्चा

आज नागौर दौरे के दूसरे दिन राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा किसानों के साथ चाय पर चर्चा करते नजर आए। इसी बीच सीएम भजनलाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर चाय की चुस्कियों के बीच नागौर में बिताए अपने आखिरी पल को याद करते हुए लिखा, ‘इसका हर प्याला रिश्तों में मिठास घोल जाता है, चाय का असली आनंद तो अपनों के ही साथ आता है!’

नागौर दौरे में CM भजनलाल की सादगी

राजस्थान के नागौर में अपने रात्री विश्राम के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गोगेलाव गांव के पूर्व उप सरपंच जितेंद्र वाल्मीकि के घर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रात्रि भोजन किया। सीएम ने इसे अविस्मरणीय क्षण कहते हुए कहा, ‘नागौर जिले के प्रवास के दौरान गोगेलाव गांव में श्री सुंदरलाल कंडारा जी के निवास पर रात्रिभोज का आनंद लिया।सुंदरलाल जी सहित उनके परिवार ने जिस आत्मीयता और प्रेम से भोजन कराया, उससे आत्मा तक तृप्त हो गई। मैं इस अप्रतिम स्नेह, अपनत्व व स्वादिष्ट भोजन के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।’

ऐसा रहा सीएम का नागौर दौरा

इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गोगेलाव गांव में युवाओं से बातचीत की। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने नागौर के गोगेलाव गांव में पौधारोपण भी किया। साथ ही आज नागौर जिले के गोगेलाव गांव से प्रस्थान करने से पूर्व वहां के लोगों से मिले, आशीर्वाद प्राप्त किया और उनकी सभी समस्याओं का संज्ञान लेते हुए उनके अतिशीघ्र समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

क्या है गांव चलो अभियान?

बता दें, गांव चलो अभियान की योजना के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और सीएम भजनलाल शर्मा सहित करीब 85 हजार से भी ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के 54 हजार स्थानों पर एक दिवसीय रात्रि प्रवास कर रहें हैं। प्रवास के दौरान सभी प्रवासियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाएगा। 24 घंटे का प्रवास के दौरान महिला, युवा, नवमतदाता, किसान और वृद्धजनों से बात करेंगे। क्षेत्र की जनता को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जागरूक किया जाएगा। वंचित लाभार्थी को योजनाओं से जोड़ने का काम होगा। इसके बाद केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को बताया जाएगा, इसके साथ फीडबैक फॉर्म भी भरवाया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट शीर्ष नेतृत्व तक भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ें- PM Modi: सिर्फ साढ़े तीन घंटे सोते हैं PM मोदी, प्रधानमंत्री का रूटीन सुन हैरान हुए सांसद

ये भी पढ़ें- Migraine: माइग्रेन के दर्द से पाना है छुटकारा? अपनाएं ये टिप्स

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular