Thursday, May 9, 2024
Homeबड़ी खबरPM Modi: सिर्फ साढ़े तीन घंटे सोते हैं PM मोदी, प्रधानमंत्री का...

PM Modi: सिर्फ साढ़े तीन घंटे सोते हैं PM मोदी, प्रधानमंत्री का रूटीन सुन हैरान हुए सांसद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi: संसद में बजट सत्र के आखिरी दिन से एक दिन पहले PM मोदी कुछ सांसदों को सरप्राइज लंच पर लेकर पहुंचे। जहां उन्होने सांसदों संग 40 से 45 मिनट बात भी की। बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को अपने डेली रूटीन के बारे में भी बताया जिसे सुन सभी दंग रह गए। उन्होने बताया कि वे पूरे दिन में सिर्फ साढ़े तीन घंटे ही सोते हैं। और वे 6 बजे के बाद खाना भी नहीं खाते।

सांसदों संग PM मोदी ने किया सरप्राइज लंच

आज की दोपहर कुछ सांसदों के लिए हैरान कर देने वाली थी। संसद में बजट सत्र के आखिरी दिन से एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी सांसदों को सरप्राइज लंच पर लेकर पहुंचे। इस सरप्राइज लंच के बिल का भुगतान पीएम मोदी ने किया।

PM मोदी का रूटीन सुन हैरान रह गए सांसद

PM मोदी के साथ लंच के बाद मंत्री और भाजपा सांसद एल मुरुगन ने बताया कि वह अभी तक पीएम के साथ दोपहर का भोजन करने और उनके साथ 40-45 मिनट तक बातचीत करने की भावना से बाहर नहीं निकले हैं। उन्होने बताया कि जब पीएम मोदी अपनी दिनचर्या, अपने व्यायाम, अपनी विदेश यात्राओं के बारे में बात की तो हर कोई एक ही समय में आश्चर्यचकित और खुश था। सांसदों को उनके साथ 45 मिनट बिताने का मौका मिला। भाजपा सांसद एल मुरुगन ने बताया कि, हमने उनसे बहुत सारी प्रेरणादायक बातें सीखीं। उन्होंने कहा कि PM मोदी 3.5 घंटे सोते हैं और शाम 6 बजे के बाद खाना नहीं खाते हैं।

लंच में शामिल हुए ये सांसद

दोपहर के भोजन में पीएम मोदी के साथ बीजेडी नेता सस्मित पात्रा, आरएसपी नेता एन के प्रेमचंद्रन, टीडीपी के के राम मोहन नायडू, बीएसपी के रितेश पांडे, बीजेपी की हीना गावित, एस फांगनोन कोन्याक, जामयांग त्सेरिंग नामग्याल और एल मुरुगन थे। केंद्रीय मंत्री और सांसद एल मुरुगन ने इसे संसद कैंटीन में पीएम मोदी के साथ बैठने वाले आठ सांसदों के लिए चावल, खिचड़ी, पनीर, दाल, तिल और रागी मिठाई की थाली खाने का एक बहुत ही खास अवसर बताया।

ये भी पढ़ें- Rajasthan: रात को CM के साथ साथ घूमेंगे 85 हजार कार्यकर्ता!…

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular