Monday, May 20, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: छात्रों की आत्महत्या को लेकर मदन दिलावर बोले-'कोचिंग संस्थान ही...

Rajasthan Politics: छात्रों की आत्महत्या को लेकर मदन दिलावर बोले-‘कोचिंग संस्थान ही दोषी हर मामले में ऐसा तो नहीं बल्कि…’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान में फिर एक बार बयान बाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां फिर एक बार शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बयान के चलते चर्चा में है। ऐसे फिर एक बार शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बयान के चलते में आ गए है। चलिए क्या है पूरा मामला जानते है?

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि छात्रों की आत्महत्या के लिए सिर्फ संस्थानों को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. उन्होंने कहा कि आत्महत्या के मामलों में बच्चों के माता-पिता और दोस्त भी योगदान देते हैं। मदन दिलावर ने कहा कि जहां कुछ प्रतिशत दबाव कोचिंग संस्थानों से आ सकता है, वहीं इसका अधिकांश हिस्सा माता-पिता और उसके मित्र मंडली से भी आता है।

मदन दिलावर का बयान,(Rajasthan Politics)

मदन दिलावर ने बयान देते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि हर मामले में कोचिंग संस्थान जिम्मेदार हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कुछ प्रतिशत मामलों में ऐसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि आत्महत्या करने के कई कारण हो सकते है। जरूरी नहीं आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर मदन दिलावर ने कहा था, ”जैसे गंदे नाले का पानी सरस्वती नदी में मिलता है तो वह पवित्र हो जाता है.” “भाजपा सरस्वती की तरह है। जो भी मिल जाए वह पवित्र हो जाता है।” मदन दिलावर कोटा में मीडिया से बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular