Monday, May 20, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने...

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी में विमान में 3 विस्फोटक लगाने की चेतावनी दी गई है. सुबह 9:45 बजे एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से एक मेल आया. जिसमें जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की बात लिखी थी. धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन में खलबली मच गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स का नाम Terrorizers111 है.

एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर,(Rajasthan News)

धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया है. एयरपोर्ट को लेकर हर कोई सतर्क हो गया है. CISF और राजस्थान पुलिस ने अब एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि अगरतला, श्रीनगर, चंडीगढ़ और वाराणसी एयरपोर्ट प्रबंधन को भी ऐसे धमकी भरे मेल मिले हैं. इन सभी हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी भी मिल चुकी है.

तीन दिन पहले शुक्रवार को भी धमकी दी गई थी

तीन दिन पहले शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट प्रबंधन को भी धमकी दी गई थी. जयपुर एयरपोर्ट को यह धमकी शुक्रवार दोपहर 12 बजे मिली. जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जयपुर पुलिस को इस धमकी भरे मेल की जानकारी दी. जिसके बाद बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड टीम तुरंत एयरपोर्ट पहुंची. साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular