Thursday, May 30, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Breaking News : तलवार से आदमी ने मचाया आतंक, कई लोगों को...

Breaking News : तलवार से आदमी ने मचाया आतंक, कई लोगों को काट डाला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Breaking News: लंदन के ट्यूब स्टेशन से बड़ी खबर सामने आई है. ट्यूब स्टेशन के पास उस समय अफरा-तफरी मच गयी. जब अचानक एक शख्स ने लोगों पर तलवार से हमला करना शुरू कर दिया. एक व्यक्ति द्वारा तलवार लहराने और जनता तथा पुलिस अधिकारियों पर हमला करने की खबरें सामने आईं। पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर तलवार से लैस एक व्यक्ति ने कई लोगों को चाकू मारने से पहले थुरलो गार्डन में एक वाहन को एक घर में टक्कर मार दी।

36 वर्षीय एक संदिग्ध ने पकड़े जाने से पहले कथित तौर पर जनता के सदस्यों और दो पुलिस अधिकारियों पर हमला किया। उत्तर-पूर्वी लंदन में एक ट्यूब स्टेशन के पास एक व्यक्ति द्वारा तलवार लहराने और जनता और पुलिस अधिकारियों पर हमला करने की रिपोर्ट के बाद एक गंभीर घटना भड़क गई। पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर तलवार से लैस एक व्यक्ति ने कई लोगों को चाकू मारने से पहले थुरलो गार्डन में एक वाहन को एक घर में टक्कर मार दी।

पकड़े जाने से पहले 36 वर्षीय संदिग्ध ने कथित तौर पर जनता के सदस्यों और दो पुलिस अधिकारियों पर हमला किया था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस को आज सुबह 7 बजे से कुछ देर पहले इस घटना के बारे में सतर्क किया गया।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular