Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: नकाब पहन मस्जिस में घुसे बदमाश, मौलाना को उतारा...

Rajasthan Crime: नकाब पहन मस्जिस में घुसे बदमाश, मौलाना को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में तीन नकाबपोश नें मस्जिद में घुस वहां के मौलाना की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया।

मौलाना की पीट-पीटकर हत्या

देर रात अजमेर के रामगंज थाना इलाके में स्थित मस्जिद के मौलाना की तीन अज्ञात लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मौलाना दो दिन पहले ही मस्जिद पहुंचे थे। जहां वो बच्चों के साथ मस्जिद में सो रहे थे। मौलाना उन बच्चों को पढ़ाते थे। रात तीन बजे तीन नकाब पहने बदमाश पीछे के दरवाजे से मस्जिद में घुस आए और बच्चों को धमकाकर बाहर निकाल दिया। बदमाशों ने मौलाना मोहम्मद माहिर की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। वारदात की खबर मिलने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे। लोगों ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है। रामगंज थाने में मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। सूचना मिलने पर अजमेर दक्षिण पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular