Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! पकड़े 24.84 लाख के सोने के...

Rajasthan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! पकड़े 24.84 लाख के सोने के बिस्किट,जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि, डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार से सोने के बिस्किट बरामद किए हैं. तीनों बिस्कुट की कीमत 24.84 लाख रुपये बताई जा रही है. जब्त बिस्कुट कुवैत से लाये जा रहे थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को दबोचा है.

क्या है पूरा मामला (Rajasthan News)

सीमलवाड़ा डीएसपी संदीप सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के चलते नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है. इसके तहत मुखबिर से सूचना मिली कि एक कार में सोने के बिस्किट ले जाये जा रहे हैं. इस पर धंबोला थाना अधिकारी तेज सिंह, हेड कांस्टेबल किशोर कुमार, वनराज सिंह, दुर्गेश, साइबर सेल के हेमेंद्र सिंह, लोकेश व इंद्रजीत सिंह की टीम ने सरथूना चेक पोस्ट पर नाकाबंदी की.

इसी दौरान गुजरात की ओर से आ रही एक सियाज कार को रोका गया. कार में दो लोग बैठे थे. पुलिस ने कार की तलाशी ली. इसके अलावा डैश बोर्ड में 3 सोने के बिस्किट मिले। बताया जा रहा है कि बिस्किट कुवैत से लाए गए थे लेकिन सोने के बिस्किट लाने के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं मिले। इस पर पुलिस ने सोने के तीनों बिस्कुट जब्त कर लिये. कार्रवाई के दौरान दोनों युवक पुलिस से उलझते भी नजर आए.
345.800 ग्राम के सोने के बिस्कुट बरामद किये गये

जब्त सोने के बिस्कुट का वजन करने पर वह 345.800 ग्राम निकला, जिसकी कीमत करीब 24.84 लाख रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस दोनों से सोने के बिस्किट मामले में पूछताछ कर रही है.

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular