Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan: बाड़मेर में बोले धीरेंद्र शास्त्री- "सनातन का बचाने का जिम्मा लोगे...

Rajasthan: बाड़मेर में बोले धीरेंद्र शास्त्री- “सनातन का बचाने का जिम्मा लोगे तो लगाएंगे दरबार”

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज सोमवार को राजस्थान के बाड़मेर पहुंचे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने धर्मसभा को संबोधित किया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हिंदू धर्म सर्वोच्च है. ऐसे में सनातन के लिए लड़ना जरूरी है. क्योंकि कुछ लोग, क्या आप उसे रोक सकते हैं और सनातन को बचा सकते हैं?

हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री ने अपने मंच से यह भी कहा कि मैं यहां किसी राजनीतिक समूह या पार्टी के लिए नहीं आया हूं. मैं यहां विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल और आप लोगों के लिए आया हूं।’ यदि आप हमारी संस्कृति, सभ्यता और सनातन को बचाने की जिम्मेदारी लेंगे तो मैं 7 दिवसीय कथा के लिए बाड़मेर आऊंगा और लोगों से 2 दिवसीय कथा के लिए अपील भी करूंगा। इसके लिए आपको अपने माथे पर तिलक लगाना होगा और चिर विरोधियों के सामने खड़ा होना होगा। ‘धीरेंद्र शास्त्री ने जब यह बात कही तो पंडाल में मौजूद लोगों ने सहमति जताई.

कार्यक्रम के लिए एक महिला ने भी आवेदन किया था

आपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने एक महिला के लिए अर्जी भी दाखिल की. पंडाल में आए सभी लोगों ने सामूहिक रूप से याचिका दायर की थी. समारोह के दौरान सभी सनासन धर्म के लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये.

राजस्थान के सीएम भी मौजूद रहे (Rajasthan)

इस धार्मिक सभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद थे. बाड़मेर- जैसलमेर से प्रत्याशी और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, राज्य मंत्री केके विश्नोई, पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल समेत कई बीजेपी नेता मंच पर पहुंचे.

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular