Monday, May 20, 2024
HomeNationalMinister Babulal Kharadi: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की...

Minister Babulal Kharadi: कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी, कहा- ‘सुधर जा नहीं तो मौत के घाट …’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Minister Babulal Kharadi: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले की झाड़ोल विधानसभा से विधायक हैं. पोस्ट में कैबिनेट मंत्री को चेतावनी दी गई है कि वह सुधर जाएं नहीं तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। मंत्री ने इसे छोटी मानसिकता बताया है. साथ ही मामले की शिकायत एसपी और आईजी से की।

‘आपका नतीजा लोकसभा नतीजे से पहले आएगा’,(Minister Babulal Kharadi)

यह पोस्ट आदिवासी राज नाम की प्रोफाइल से की गई है जिसमें लिखा है, ‘राजनीति रहेगी किनारे, लेकिन आप बाबूलाल खराड़ी, समय रहते सुधर जाओ और अगर समय रहते नहीं सुधरे तो कुछ ही दिनों के मेहमान बन जाओगे’ बिना किसी हिचकिचाहट के. मारे जायेंगे. दी जाएगी। आपने आदिवासियों के खिलाफ जो जहर बोया है, उसका परिणाम आपके सामने होगा. वह आदिवासियों को जबरन हिंदू बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जितनी जल्दी हो सके उस मुद्दे से हट जाएं. अन्यथा वह भगवान राम के प्रिय हो जायेंगे. आदिवासी हिंदू धर्म को नहीं मानता है. आदिवासी प्रकृति पूजक हैं, उनकी संस्कृति हिंदू धर्म से भिन्न है। पोस्ट में आगे लिखा गया कि अगर आपको राजनीति करनी है तो धर्म के नाम पर न करें. वरना आपका रिजल्ट खराड़ी लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले आ जाएगा.

‘कैबिनेट मंत्री ने बताया छोटी मानसिकता वाले लोग’

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मेरे अकाउंट पर धमकी भरा पोस्ट किया गया है. यह छोटी सोच वाले लोगों का काम है, जिन्होंने धमकियां दी हैं।’ वह आदिवासी को आदिवासी के खिलाफ खड़ा करने का काम कर रहे हैं. इसमें उन्होंने आतंकियों की तस्वीरें भी लगाई हैं. मुझे नहीं पता कि मेरे काम से किसी को क्या परेशानी होगी. मैं ईमानदारी से काम कर रहा हूं. मैंने इस पर आईजी और एसपी से बात की है.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular